NationalRegionalTop News

मरीज बनकर आए हमलावर, अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर की हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में मरीज बनकर आये बदमाशों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना जैतपुर के नीमा अस्पताल में हुई है। अस्पताल के कर्मचारियों के मुताबिक दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे। इन लोगों ने ड्रेसिंग के बाद डॉक्टर से मिलने की इच्छा जाहिर की और डॉक्टर के केबिन में दाखिल हो गए। केबिन में घुसते ही इन बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मरीज बनकर आए थे हमलावर

मामला जैतपुर के नीमा अस्पताल का है। स्टाफ के मुताबिक दो लड़के अस्पताल में आए। उन्होंने कहा कि चोट लगी है। पहले उन्होंने ड्रेसिंग कराई फिर डॉक्टर से मिलने की बात कही। जैसे ही वह डॉक्टर के केबिन में गए, ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। आरोपियों की डॉक्टर से कोई दुश्मनी थी या किसी इलाज के दौरान किसी बहस को लेकर हत्या की गई, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। इस लड़के की ड्रेसिंग पिछली रात भी उसी अस्पताल में की गई थी। मोहम्मद कामिल ने इनकी ड्रेसिंग की। दोनों दवा के पर्चे के लिए यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर के केबिन में गए। कुछ समय बाद नाइट ड्यूटी की नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और मोहम्मद कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाईं ओर से खून बह रहा था। माना जा रहा है कि एक दिन पहले रेकी करने के बाद डॉक्टर की हत्या की गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH