Top NewsUttar Pradesh

PWD के एक्सईएन की कुर्सी पर बैठा शातिर अपराधी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बस्ती। बस्ती का लोकनिर्माण विभाग इस समय चर्चा में है. अधिकारी की गैरमौजूदगी में एक अपराधी जो मुंडेरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है न सिर्फ एक्सईएन की कुर्सी पर बैठ गया, बल्कि रौब झाड़ने के लिए जमकर फ़ोटो भी खिंचवाया. इतना ही नहीं फोटो अपने सोशल एकाउंट पर भी डाल दिया. फिर क्या था ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जो शख्स एक्सईएन की कुर्सी पर बैठा दिख रहा है वह असल में एसी रिपेयर का काम करता है और साथ ही साथ वह मुंडेरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. इसका नाम शमसुद्दीन है, जो रामपुर गांव का निवासी है. इसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अवधेश कुमार के पास लोकनिर्माण विभाग के निर्माण खण्ड के साथ साथ प्रांतीय खण्ड का भी अतिरिक्त चार्ज है.

इस वजह से वह अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे, जिसपर एसी रिपेयर करने आये शमसुद्दीन नाम के शख्स का मन डोल गया औऱ उसने मौके का फायदा उठाते हुए उनकी कुर्सी पर जा बैठा और धड़ाधड़ फ़ोटो खींचकर सोशल साइट्स पर डाल दिया, लेकिन उसकी यह एक गलती उस पर भारी पड़ गयी.

सीओ सिटी सत्येंद्रभूषण तिवारी ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता ने एक तहरीर दी जिसमे उन्होंने बताया कि शमशुद्दीन जो मुंडेरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है, वह सरकारी दफ्तर में सहायक अभियंता की कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH