InternationalNationalTop News

केजरीवाल की राह पर डोनाल्ड ट्रंप, बिजली बिल हाफ करने का किया वादा

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद अब उनका पूरा ध्यान पार्टी के विस्तार पर है। वहीं दिल्ली की कमान उन्होंने अपनी भरोसेमंद आतिशी को सौंप दी हैं। इस बीच उन्हाेंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जोकि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का है। वीडियो में वे बिजली की कीमतें आधी करने का वादा अमेरिका के लोगों से कर रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम पर्यावरण सुधार और कार्बन उत्सर्जन कम करने को लेकर प्रतिबद्ध है। इसके साथ ही बिजली उत्पादन को भी दोगुना कर देंगे। इससे महंगाई कम होगी। ट्रंप के इस वीडियो को रिपोस्ट कर केजरीवाल ने लिखा कि फ्री रेवड़ी स्कीम अमेरिका पहुंच गई है। अब सियासी हलकाें में इस बात की चर्चा है कि केजरीवाल ने इस पोस्ट के जरिए पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है।

ट्रम्प ने आधे दाम पर बिजली देने का किया वादा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में घोषणा की है कि वह बिजली के दाम घटाएंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं 12 महीने के अंदर एनर्जी और बिजली के दाम 50 फीसदी घटा देंगे। हम अपनी बिजली क्षमता को तेजी से दोगुना करेंगे। इससे मुद्रास्फीति कम हो जाएगी। अमेरिका और मिशिगन कारखाने बनाने के लिए पृथ्वी पर सबसे अच्छी जगह बन जाएंगे।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH