Top NewsUttar Pradesh

राम गोपाल मिश्रा के हत्यारों का हाफ एनकाउंटर

बहराइच। बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज खान का पुलिस ने गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया. वह नेपाल भागने की फिराक में था. एक अन्य आरोपी तालिब के पैर में गोली लगी है. हालांकि पुलिस ने अभी तक मौत की पुष्टि नहीं की है. सरफराज के शव को अस्पताल ले जाया जा रहा है, वहीं से मौत की पुष्टि की जाएगी. एनकाउंटर नेपाल सीमा के पास हांडा बसेहरी नहर के पास हुआ.

एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि बहराइच हिंसा में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.बता दें कि रविवार को बहराइच में दुर्गा पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर गोली लगने से 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी और पथराव तथा गोलीबारी में करीब छह लोग घायल हो गए थे।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बहराइच में हिंसा और राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपी नेपाल भागने की फिराक में लगे हुए थे। इससे पहले बुधवार को यूपी पुलिस ने इस मामले के एक अन्य आरोपी दानिश को भी गिरफ्तार किया था। केस में चौथे नंबर पर नामजद मोहम्मद दानिश उर्फ राजा उर्फ साहिर को बुधवार शाम चार बजे राजी चौराहा से गिरफ्तार किया गया था। वह भी नेपाल भागने की फिराक में था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH