Top Newsमुख्य समाचार

‘सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रूपये दिए’

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप, सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रूपये दिएarvind kejriwal kapil mishra

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। दिल्‍ली प्रदेश में सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर संकट के गहरे बादल छा गए हैं। दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आप के संयोजक व दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्‍टाचार का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी आंखों के सामने मंत्री सतेंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को उनके घर पर दो करोड़ रूपये नगद दिए।

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप, सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रूपये दिए
arvind kejriwal kapil mishra

कपिल मिश्रा ने कहा कि जब मैनें अरविंद केजरीवाल से पूछा कि यह पैसे कहां से आए और किसलिए आए तो उन्‍होंने कहा‍ कि राजनीति में बहुत सी बातें बाद में बताई जाती हैं।

यह भी पढ़ें- आप में छिड़ी सियासी घमासान, कपिल मिश्रा की मंत्री पद से छुट्टी

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं पूरी रात सो नहीं पाया। कपिल मिश्रा ने सतेंद्र जैन पर यह भी आरोप लगाया कि उन्‍होंने केजरीवाल के किसी सगे रिश्‍तेदार के लिए 50 करोड़ की जमीन का सौदा कराया था।

कपिल मिश्रा यहीं नहीं रूके उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में अब भ्रष्‍टाचारियों को बचाने की बात होती है जबकि हमलोग राजनीति में भ्रष्‍टाचार और शुचिता की लाने की बात करके आए थे। मैं सारी बाते एंटी करेप्‍शन ब्‍यूरो को बता कर आया हूं यदि मुझसे कोई जानकारी एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो या सीबीआई को चाहिए तो मैं देने को तैयार हूं।

कपिल मिश्रा ने कहा कि एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो में जाने से पहले मैंने अरविंद केजरीवाल से कहा कि आप बताइए यह दो करोड़ रूपये कहां से आए आप विधायकों को बुलाकर बताइए लेकिन केजरीवाल ने बताने से इंकार कर दिया तो मैं एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो गया। कपिल मिश्रा ने कहा कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ते हुए मंत्री पद गया तो क्‍या हुआ प्राण भी चला जाय तो भी पीछे नहीं हटूंगा।

=>
=>
loading...