Top Newsलखनऊ

सड़क किनारे मिली IAS की Dead body, प्रशासन में हड़कंप

IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत, IAS की मौत मामले में में हत्या का केस दर्ज, मीरा बाई वीआईपी गेस्ट हाउस के बाहर मिला शवias anurag tiwari

2007 बैच के कर्नाटक कैडर के IAS थे अनुराग तिवारी

लखनऊ। भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के कर्नाटक कैडर के अधिकारी अनुराग तिवारी की लाश आज  सुबह राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई, एक सड़क किनारे बॉडी मिलने से प्रशासनिक अमला सकते में आ गया।

2007 बैच के कर्नाटक कैडर के IAS अनुराग तिवारी, सड़क किनारे मिली IAS की Dead body, प्रशासन में हड़कंप
ias anurag tiwari

पुलिस ने इसको ‘रहस्‍यमय परिस्थितियों’ में मौत कहा है। मृत IAS अधिकारी अनुराग तिवारी 2007 बैच के कर्नाटक कैडर के IAS थे। वह यूपी के ही बहराइच के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें- अखिलेश के बिगड़े बोल, पूछा कोई गुजरात से शहीद हुआ!

पुलिस के मुताबिक उनकी बॉडी हजरतगंज इलाके में मीरा बाई गेस्‍ट हाउस के पास मिली है। कहा जा रहा है कि वह पिछले दो दिनों से यहां ठ‍हरे थे।

सबसे पहले सड़क से गुजरते कुछ राहगीरों ने बॉडी को सड़क किनारे देखा और पुलिस को सूचित किया। ऑफिसर की पहचान उसके आई-कार्ड से हुई है। बॉडी को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

हजरतगंज के पुलिस निरीक्षक एके शाही ने बताया कि शुरुआती जांच में तिवारी के जबड़े के पास चोट के निशान पाये गये हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

=>
=>
loading...