SportsTop News

‘पाकिस्तानी टीम अपने दिन किसी को भी हरा सकती है’

चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल, pakistan vs india, विराट कोहली, पाकिस्तान की जीत

कोहली ने पाकिस्तानी टीम को उनकी जीत पर सराहा

लंदन। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तानी टीम से करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विजेता टीम की जमकर तारीफ की। फाइनल में हारने वाली भारतीय टीम के कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है। चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल, pakistan vs india, विराट कोहली, पाकिस्तान की जीतपाकिस्तान ने फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके सामने भारतीय टीम 30.3 ओवरों में 158 रन पर ढेर हो गई। इस तरह 180 रन से चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब गंवा बैठी। कोहली ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिसकी वजह से उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी।

कोहली ने मैच के बाद कहा, “पाकिस्तान टीम को बधाई। उनका ये टूर्नामेंट शानदार रहा। उन्होंने जिस तरह से चीजें बदलीं वो उनके पास मौजूद प्रतिभा को बताता है। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं।”

कोहली ने कहा, “हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है, क्योंकि हम फाइनल में अच्छा खेल कर पहुंचे। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। श्रेय पाकिस्तान को जाता है, उन्होंने हमें एकतरफा हराया।” कोहली ने कहा कि उनकी टीम के पास विकेट लेने के मौके हो सकते थे।

उन्होंने भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की और कहा कि उनके अलावा टीम से किसी ने जुझारूपन नहीं दिखाया। उनकी पारी शानदार थी।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal