Top NewsUttar Pradesh

योगी शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त : अखिलेश

अपने दो एमएलसी के इस्ती्फे से बिफरे अखिलेश, उप्र में भी राजनीतिक भ्रष्टाचार में जुट गई है भाजपा, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादवAkhilesh-Yadav

तिहरे हत्याकांड से पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे अखिलेश

लखनऊ /सीतापुर| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर करारा प्रहार करते हुए सोमवार को कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल साबित हुई है। अखिलेश यादव सीतापुर में तिहरे हत्याकांड से पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

योगी शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सीतापुर में तिहरे हत्याकांड का पीड़ित परिवार
Akhilesh-Yadav

उन्होंने कहा, “सीतापुर का तिहरा हत्याकांड अत्यंत दर्दनाक है। सीतापुर ही नहीं सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर समेत यूपी के कई शहरों में हर दिन व्यवसायी लूट और हत्या का शिकार हो रहे हैं। इसके बावजूद भाजपा सरकार लापरवाह अफसरों और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने से बच रही है।”

यह भी पढ़ें- मुलायम ने कोविंद को माना सबसे बेहतर प्रत्याशी, रात्रिभोज में होंगे शामिल

अखिलेश ने कहा कि यह सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल हो गई है। डीजीपी तक मान रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराध रुक नहीं रहे हैं। विकास की जगह भाजपा का ध्यान सिर्फ पूर्व में हुए विकास कार्यो की जांच कराने पर टिका है।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव शहर के सिविल लाइंस मुहल्ले में हुए तिहरे हत्याकांड में व्यवसायी दंपति की बेटियों- रिचा और शिवानी से मिलने आए थे।

=>
=>
loading...