Top NewsUttar Pradesh

भाजपा की सत्ता की भूख बुरी हवस में बदल गई: मायावती

मायावती ने भाजपा पर लगाया सत्ता के दुरूपयोग का आरोप, भाजपा की सत्ता की भूख बुरी हवस में बदल गईmayawati

मायावती ने भाजपा पर लगाया सत्‍ता के दुरूपयोग का आरोप

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सत्ता की भूख अब बुरी हवस में बदल गई है। भाजपा के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है।

मायावती ने भाजपा पर लगाया सत्ता के दुरूपयोग का आरोप, भाजपा की सत्ता की भूख बुरी हवस में बदल गई
mayawati

मायावती ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि सत्ता व सरकारी मशीनरी का जिस प्रकार से जबर्दस्त खुला दुरुपयोग किया जा रहा है, वह अति-निंदनीय है, क्योंकि इससे देश का लोकतंत्र ही खतरे में पड़ गया है।

यह भी पढ़ें- सपा के दो एमएलसी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में जाने के संकेत

उन्होंने कहा, “माणिपुर व गोवा के बाद बिहार और फिर गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश का ताजा राजनीतिक घटनाक्रम इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है।

मायावती ने कहा कि भाजपा गुजरात में सरकार का ऐसा घोर दुरुपयोग कर रही है कि विधायकों को अपना राज्य छोड़कर सुरक्षित जगह जाने को मजबूर होना पड़ रहा है और कोई भी संवैधानिक संस्था अपनी भूमिका को निभाने में असमर्थ नजर आ रही है।”

मायावती ने कहा, “भाजपा ने अपनी गलत नीतियों, कार्यो व भ्रष्टाचार पर से लोगों का ध्यान बांटने के लिए प्रतिपक्षी नेताओं को भ्रष्ट साबित करने का खुला अभियान चलाया हुआ है, जो अति-निंदनीय के साथ-साथ लोकतंत्र के लिए खतरा भी है।

उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल व ओडिशा की सरकारें भी भाजपा के सरकारी आतंक से पीड़ित हैं। लेकिन, प्रतिपक्षी नेताओं को भाजपा सरकार के आगे घुटने टेकने के बजाय भाजपा सरकार के आतंक से हर प्रकार से मुकाबला करना चाहिए तथा उनके आगे हथियार कतई नहीं डालना चाहिए।”

=>
=>
loading...