Uttar Pradesh

भाभी की बहन के इश्क में पागल था युवक, दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

 

कानपुर। मोहब्बत को खुदा की इबादत, ईश्वर की पूजा जैसे पवित्र शब्दों की संज्ञा दी जाती है लेकिन जब इश्क का नशा पागलपन में बदलता है तो वो भयावह घटना के रूप में सामने आता है। इसकी बानगी शनिवार को घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिली। इस खौफनाक दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गयी है

प्यार से मर्डर तक की खौफनाक कहानी

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार तीन बजे एक घर से गोलियां चलने की आवाज सुनायी दी। जब पड़ोसी उस घर मे पहुंचे तो वहां ओर दो लाशें फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थीं। दोनों मृतक और कोई नही जीजा और साली थे।

सजेती थाना क्षेत्र के अज्योरी गांव निवासी किसान श्रीपाल की बड़ी बेटी गुड्डी की शादी पांच साल पहले मछरिया निवासी राजेश पुत्र विशम्भर से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही राजेश के भाई पीयूष उर्फ छोटू के श्रीपाल की छोटी बेटी रीता से प्रेम सम्बन्ध हो गए। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमों और वादों के साथ कई साल बिता दिए। पीयूष, रीता से शादी करना चाहता था और उसने यह बात रीता के परिवारीजनों से कही लेकिन उन्होंने शादी से इन्कार कर दिया। यही नहीं उन्होंने पीयूष के अज्योरी आने पर भी रोक लगा दी।

 

गांव में फैली सनसनी

पीयूष शनिवार तीन बजे अज्योरी गांव पहुंचा और उस समय रीता घर पर अकेली थी। पीयूष प्यार में पागल हो चुका था। उसने रीता का हाथ पकडक़र शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाने से इन्कार कर दिया। इससे भडक़े पीयूष ने जेब से तमंचा निकाला और रीता के सीने से सटाकर फायर झोंक दिया और जब रीता तड़प-तड़प कर मौत की नींद सो गयी तो पीयूष ने खुद को गोली मार ली और इसी के साथ दोनों की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी रीता के घर की तरफ भागे। वह जैसे ही घर के आंगन में पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन -फानन में रीता के माता पिता जो कि खेत पर काम कर रहे थे उनको घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH