National

आलोचना से ऊपर है कांग्रेस: नरेंद्र मोदी

narendra-modi-l

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी की तुलना ‘मृत्यु’ से करते हुए कहा कि जिस तरह किसी की मौत के लिए कभी मृत्यु बदनाम नहीं होती, ठीक वही हाल कांग्रेस का है। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, मृत्यु वरदान है,उसकी कभी आलोचना नहीं होती..कोई भी व्यक्ति मृत्यु की आलोचना नहीं करता। लोग कहते हैं कि कोई कैंसर से मरा तो कोई उम्रदराज होने के कारण। कैंसर व अधिक आयु पर आरोप लगता है, लेकिन मृत्यु पर नहीं।

मोदी ने कहा, कभी-कभी मुझे लगता है कि कांग्रेस को भी कुछ ऐसा ही वरदान (मौत जैसा) प्राप्त है..जब कभी हम कांग्रेस की आलोचना करते हैं, मीडिया कहती है कि विपक्ष पर हमला हुआ है। लेकिन जब सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल (युनाइटेड) या बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर हमला करती है, तो मीडिया कहती है, जद (यू) या बसपा पर हमला किया गया।

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने वर्तमान सत्र में सहयोग के लिए सदस्यों की सराहना करते हुए कहा कि पिछले सत्र से अलग बजट सत्र के दौरान कार्यवाही सुचारु रूप से चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ऐसा केवल राष्ट्रपति के अभिभाषण के सकारात्मक प्रभाव की बदौलत हो रहा है, जिसमें उन्होंने सभी सांसदों से संसद की कार्यवाही सुचारु रूप से चलाने की अपील की थी।

=>
=>
loading...