Entertainment

केशा को ऐसी बात के लिए सार्वजनिक शर्मिदगी उठानी पड़ रही है : लेडी गागा

LOS ANGELES, CA - FEBRUARY 08: Lady Gaga poses at the The 57th Annual GRAMMY Awards on February 8, 2015 in Los Angeles, California. (Photo by Steve Granitz/WireImage)

LOS ANGELES, CA - FEBRUARY 08:  Lady Gaga poses at the The 57th Annual GRAMMY Awards on February 8, 2015 in Los Angeles, California.  (Photo by Steve Granitz/WireImage)

लॉस एंजेलिस। निर्माता डॉ. ल्यूक द्वारा गायिका केशा के यौन शोषण के आरोप पर एक अदालत ने उन्हें अपने रिकॉर्डिग करार से मुक्त होने की इजाजत देने से इंकार कर दिया था। पॉप स्टार लेडी गागा का मानना है कि इसके बाद से केशा का ‘सार्वजनिक अपमान’ किया जा रहा है। पिछले महीने एक न्यायाधीश ने केशा को सोनी म्यूजिक की सहायक कंपनी ल्यूक केमोसेब रिकॉर्ड्स के साथ करार से मुक्त करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद कई संगीतकारों ने सोशल मीडिया पर केशा के प्रति समर्थन व्यक्त किया है। गागा भी उनमें से एक हैं।

वेबसाइट ‘इऑनलाइन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुझे लगता है कि लोगों को जानना चाहिए कि इस प्रकार के मामले में जो दिखाई देता है, उससे बढ़कर भी बहुत कुछ होता है। गागा ने कहा, मुझे लगता है कि उन्हें ऐसी बात के लिए सार्वजनिक शर्मिदगी उठानी पड़ रही है, जो संगीत उद्योग में महिलाओं और पुरुषों के साथ हर समय होती रहती है। मैं उनके समर्थन में खड़ी रहना चाहती हूं, क्योंकि मैं किसी अन्य महिला को उससे पीड़ित होते नहीं देखना चाहती जिससे मैं भी गुजर चुकी हूं।