Sports

हमेशा टीम को प्रतियोगिता में बनाए रखेंगे: वकार

pak4

कोलकाता। पाकिस्तानी टीम के कोचवकार यूनुस ने मंगलवार को अपनी टीम के तेज गेंदबाजों की महत्ता पर जोर देते हुए कहा कि वह हमेशा से ही टीम को प्रतियोगिता में बनाए रखेंगे। मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और मोहम्मद इरफान के रूप में पाकिस्तान के पास विश्व के बेहतरीन गेंदबाज हैं, जिन्होंने अपनी क्षमता को साबित भी किया है।

वकार ने कहा, हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। इस गुणवत्ता के साथ आप हमेशा ही खेल में बने रह सकते हो। पाकिस्तान के दिग्गज स्पिन सईद अजमल को टी-20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल न करने के कारण के बारे में वकार ने कहा, अजमल बेहतर फार्म में नहीं थे। उनके बगैर भी हमारे पास अच्छा स्पिन गेंदबाजी आक्रमण है।

पाकिस्तान का इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला ग्रुप-2 में बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ होगा। कोच वकार को आशा है कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। वकार ने कहा, हर टीम को सुधार का हक है। सुधार के दौर से गुजर रही एक टीम भी विश्व क्रिकेट के लिए अच्छी है। पिछले एक-दो साल से बांग्लादेश की टीम बेहतर खेल रही है।

पाकिस्तान की टीम ने सोमवार को श्रीलंका को टी-20 अभ्यास मैच में 15 रनों से मात दी थी। कप्तान शाहिद अफरीदी मंगलवार सुबह प्रशिक्षण सत्र में शामिल नहीं हो पाए और वापस होटल चले गए। इस पर वकार ने कहा कि अफरीदी बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे और इसीलिए टीम प्रबंधन ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। वकार ने कहा कि पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को हराने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी। एशिया कप में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को मात दी थी।

=>
=>
loading...