Sports

कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील टीम में वापसी की इच्छा जताई: काका

kaka-brazilरियो डी जेनेरियो। स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड और एसी मिलान के लिए खेल चुके दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी काका ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील टीम में वापसी की इच्छा जताई है। मीडिया के मुताबिक, काका जांघ में चोट के कारण हाल ही में उरुग्वे और पराग्वे के खिलाफ हुए विश्व कप क्वालीफाइंग मैच में नहीं खेल पाए थे।

दोनों मैच 2-2 से ड्रॉ रहे थे। उन्होंने हालांकि चोट से वापसी की है और इस समय अभ्यास में जुटे हुए हैं। वह मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में रविवार को पोर्टलैंड टिम्बर्स के खिलाफ होने वाले मैच में ओर्लाडो सिटी के लिए 2016 का अपना पहला मैंच खेल सकते हैं।

काका ने कहा, मैं अपनी राष्ट्रीय टीम के अंतिम दो मैचों में बाहर बैठा रहा। कोपा अमेरिका के लिए टीम की घोषणा मई मे होनी है, देखना होगा की कोच डुंगा मुझे टीम में शामिल करते हैं या नहीं। मैं टीम में सिर्फ अनुभव साझा करने के लिए नहीं चुना जाना चाहता।

काक ने कहा, मैं मैदान पर खेल के स्तर को बढ़ाना चाहता हूं, लेकिन मैं टीम के कोच का हमेशा से सम्मान करता आया हूं। मैंने चोट से पहले टीम के कोचिंग स्टाफ से बात की है उन्होंने कहा है कि मेरा नाम उनके ध्यान में है। मैं नहीं जानता कि किसे टीम में चुना जाएगा लेकिन मैं खेलना चाहता हूं।

=>
=>
loading...