National

प्रत्यूषा आत्महत्या मामले में चल रही राहुल से पूछताछ

Pratyusha-Banerjee1-696x449

मुंबई | मुंबई पुलिस ने प्रत्यूषा बनर्जी आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए शनिवार को टेलीविजन अभिनेता राहुल राज सिंह को समन भेजा। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) धनंजय कुलकर्णी ने मीडिया से कहा, “हमने उन्हें बुलाया और इस समय वह हमारे पास हैं। हम उनके बयान दर्ज कर रहे हैं।” राज्य स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी रह चुके राहुल का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है और सबसे पहले उन्होंने ही गोरेगांव पश्चिम में स्थित एक फ्लैट में शुक्रवार को दिन में प्रत्यूषा को पंखे से लटकते पाया था। राहुल ने इसके बाद पड़ोसियों को सूचित किया और उनकी मदद से प्रत्यूषा को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांचकर्ताओं का कहना है कि उनकी मौत शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब हुई, लेकिन इस मामले में सही जानकारी उनकी पोस्टमार्टम रपट आने के बाद ही मिल पाएगी। राहुल को छानबीन के लिए फ्लैट में ले जाया गया। पुलिस की एक टीम सबूतों की खोज कर रही है, लेकिन किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है। इस खबर के बाद मनोरंजन जगत हैरत में है। टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में आनंदी के किरदार से लोकप्रिय हुईं प्रत्यूषा की मौत की खबर को सभी ने पहले अप्रैल फूल का मजाक समझा और कोई भी इस पर यकीन नहीं कर पाया। मूल रूप से झारखंड में जमशेदपुर की रहने वाली 24 वर्षीय प्रत्यूषा को आखिरी बार टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में देखा गया था। इससे पहले उन्हें ‘झलक दिखला जा’, ‘बिग बॉस 7’, ‘पॉवर कपल्स’ और ‘सावधान इंडिया’ की कुछ कड़ियों में भी देखा गया था।

प्रत्यूषा के माता-पिता शनिवार को मुंबई पहुंचे। हालांकि, उनका अंतिम संस्कार जमशेदपुर में होगा कि नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रत्यूषा अपने जीवन के उतार-चढ़ाव, प्रेमी राहुल के साथ उनके असहज संबंधों से काफी परेशान थीं, जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया। पिछले 10 वर्षो में मनोरंजन जगत के कई कलाकारों के जीवन का अंत इसी प्रकार रहस्यमय स्थितियों में हुआ। इनमें नफीसा जोसेफ, कुलजीत रंधावा, विवेका बाबाजी, जिया खान, शिखा जोशी और रूबी सिंह शामिल हैं।

=>
=>
loading...