Sports

सानिया करेंगी भारतीय टेनिस टीम को लीड

Sania-Mirza-olympicsनई दिल्ली: देश की बेहतरीन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा 3 फरवरी से होने वाले फेड कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम को लीड करेंगी। अखिल भारतीय टेनिस संघ की एस पी मिश्रा की चयन समिति ने 3 – 5 फरवरी की बीच थाईलैंड के हुआ हिन में में होने वाले फेड कप के लिए सोमवार को 4 सदस्यीय टीम का चयन किया । वहां मौजूद सानिया मिर्जा के अलावा देश के कई बड़ी खिलाड़ी प्रेरणा भांबरी, अंकिता रैना, प्रार्थना थोम्बारे शामिल हुई ।

सानिया के अंतर्गत रहने में भारत ने 2015 में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह ग्रुप एक में जगह बनाने में सफल रहा था। चयनकर्ताओं ने गुवाहाटी में फरवरी को होने वाले दक्षिण एशियाई खेलों के लिए पुरुष और महिला वर्ग में 6-6 सदस्यीय टीमों का चयन किया है। पुरुष टीम में साकेत मिनैनी, रामकुमार रामनाथन, सनम सिंह, विजय सुंदर प्रशांत, पुरव राजा और दिविज शरण शामिल हैं।

टूर्नामेंट में करमन कौर थांडी और नेदुचेझियन को रिजर्व खिलाड़ी बनाया गया है। महिला टीम में अंकिता, प्रेरणा, रिषिका सुनकारा, नताशा पाल्हा, प्रार्थना और शर्मदा बालू शामिल हैं। जीशान अली पुरुष टीम जबकि शालिनी ठाकुर महिला टीम की कोच होंगी। भारतीय टीम अब विश्वकप ग्रुप-दो प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

=>
=>
loading...