Sports

बार्सिलोना को चैंपियंस लीग क्वार्टर में करनी होगी मेहनत

Luis-Enrique-Re-L

बार्सिलोना। स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के प्रमुख कोच लुइस एनरिक को यूरोपीयन चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले काफी काम करना होगा। लीग के क्वार्टर फाइनल में मंगलवार को बार्सिलोना का सामना एटलेटिको मैड्रिड से होगा। मीडिया के अनुसार, बार्सिलोना को कैम्प नाउ स्टेडियम में शनिवार को रियल मैड्रिड के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ उसका लगातार 39 मैच जीतने का सिलसिला भी रुक गया।

रियल के खिलाफ हुए मुकाबले में लियोनेल मेसी, लुईस सुआरेज और नेमार का जोर चलता नहीं दिखा और आखिरी पलों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल दागते हुए रियल को जीत दिला दी। बार्सिलोना के तमाम दिग्गज थके लग रहे थे। बार्सिलोना के कोच ने कहा, उसूल के तहत, मैं इस बारे में (थकान) बात नहीं करूंगा क्योंकि मैं कोई बहाना देना सही नहीं समझता। आपको खेलना है और परिस्थितियों को स्वीकार करना है।

एनरिक ने कहा, हमें देखना होगा कि क्या गलत गया, लेकिन अपने आप को फिर से उसी स्थिति में लाना होगा। हमारे लिए शनिवार का मुकाबला अब मायने नहीं रखता। उन्होंने कहा कि हार से आपको सबक मिलता है। इससे पता चलता है कि आपके लिए हर खिताब जीतना बहुत मुश्किल है और खिलाड़ी इसे भलीभांति जानते हैं। ला लीगा में बार्सिलोना ने एटलेटिको को दो बार मात दी है, लेकिन मंगलवार को होने वाला मुकाबला महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बार्सिलोना के खिलाड़ियों की थकान मुद्दा बनी हुई है।

=>
=>
loading...