Sports

भारत को न हरा पाने का काफी मलाल: महमुदुल्ला

images

ढाका | भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप में भारत के हाथों बांग्लादेश को मिली हार की तकलीफदेह यादें आज भी टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज महमुदुल्ला को सता रही है। वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक, 30 वर्षीय खिलाड़ी को भारत को उसके घर में हराने के बड़े अवसर को नहीं भुना पाने का काफी मलाल है। टी-20 विश्व कप के सुपर-10 दौर में लगातार दो हार मिलने के बाद बाहर होने की कगार पर खड़ी बांग्लादेश को भारत के खिलाफ बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में अंतिम तीन गेंदों पर दो रन की जरूरत थी।

महमुदुल्ला के साथ क्रीज पर मुश्फिकुर रहीम थे और भारत को झटका देने के लिए तैयार थे। लेकिन, टीम का दिमाग मानो सुन्न हो गया। टीम ने अंतिम तीन गेंद पर लगातार तीन विकेट गंवा कर भारत को जीत सौंप दी और अपने प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया। महमुदुल्ला ने मंगलवार को कहा, “मैं कैसे उस हार को भूल सकता हूं? जब मैं और मुश्फिक बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हमने नहीं सोचा था कि हम हार जाएंगे।” उन्होंने कहा, “मुश्फिक का दो बाउंड्री लगाने के बाद आउट हो जाना सोच से परे था। उसके बाद मेरे आउट होने के बारे में सोचना भी अकल्पनीय था। यह बहुत बड़ी गलती थी।”

उन्होंने कहा, “वह गेंद मारने के लिए ही थी लेकिन मैं मौका गंवा बैठा। मैं वापस जा कर उसे अब ठीक नहीं कर सकता। मैं आगे से ऐसी परिस्थति में सुरक्षित रास्ता तलाशने की कोशिश करूंगा।” उन्होंने इस मैच के लिए माफी मांगते हुए कहा, “मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं। मैंने उस मैच के बाद आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा था। मैं भविष्य में ऐसी परिस्थिति को अच्छे तरीके से संभालने की कोशिश करूंगा।”

=>
=>
loading...