Sports

कोच सिमंस को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Phil-Simmons_3207330मेलबर्न | वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को उम्मीद जताई है कि उनकी टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे दूसरे टेस्ट मैच में सकारात्मकता के साथ मैदान पर उतरेगी। होबार्ट में हुए पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की टीम को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था जिसके बाद मैच के दौरान टीम के नाकारात्मक रवैये को लेकर सवाल खड़े होने लगे थे।

टीम के नकारात्मक रवैये पर सिमंस ने कहा, “हम हर दिन इस पर मेहनत कर रहे हैं। आपकी शारीरिक भाषा दूसरी टीम को आपके बारे में बहुत कुछ बताती है। कर्टली एम्ब्रोस टीम के खिलाड़ियों से इस बारे में बात करते रहते हैं। यह खेल का हिस्सा है।”

हाल ही में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी वेस्टइंडीज टीम की इसके लिए आलोचना की थी। वार्नर की आलोचना पर सिमंस ने कहा कि वार्नर की आलोचना सही हो सकती है, लेकिन खिलाड़ी सबसे ज्यादा आहत अपने दृष्टिकोण की आलोचना से हुए हैं।

विक्टोरिया के खिलाफ हुए दो दिवसीय अभ्यास मैच में भी वेस्टइंडीज का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, बावजूद इसके सिमंस ने टीम से अगले टेस्ट मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। सिमंस का मानना है कि कोच होने के नाते वह टीम पर मेहनत कर सकते हैं लेकिन आखिर में यह खिलाड़ियों पर ही निर्भर करता है कि वह मैच में किस तरह से खेलते हैं।

=>
=>
loading...