Entertainment

सच्चाई सामने आने का इंतजार: राहुल राज सिंह

text-7476-RajRahul

मुंबई। अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के प्रेमी राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है। राहुल राज सिंह का कहना है कि वह सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। वह इस वक्त अग्रिम जमानत पर जेल से बाहर हैं। उन्होंने ने अपनी बेगुनाही का भी दावा करते हुए कहा “मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं उससे प्यार करता हूं और मुझे हमेशा उसकी यादों के साथ जीना है।

राहुल ने कहा कि मैं इस समय अपने बचाव में और कुछ नहीं कहूंगा। उन्होंने कहा, “मैं सच्चाई सामने आने के बाद बोलूंगा। मैं कुछ साबित नहीं करना चाहता। राहुल का कहना है कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि प्रत्यूषा नहीं रहीं। राहुल ने कहा, “मैंने अपनी बेबी को खो दिया है। वह मेरी जिंदगी थी। मुझे न्याय चाहिए और सच एक दिन जरूर सामने आएगा।

मेरी प्रत्यूषा अब मेरे जीने का मकसद है। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं। अब भी इस पर विश्वास करना मुश्किल है कि प्रत्यूषा मेरे साथ नहीं है और मैं उससे बात नहीं कर सकता। राहुल को विश्वास है कि वह एक दिन निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा, मैं सिर्फ सच के सामने आने का इंतजार कर रहा हूं। सच की हमेशा जीत होती है। कई बार सच सामने आने में थोड़ा ज्यादा ही समय लग जाता है लेकिन मैं इंतजार कर सकता हूं। गौरतलब है कि प्रत्यूषा ने एक अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

=>
=>
loading...