Entertainment

PHOTOS: पार्टी में गौरी को संभालते नजर आए आकाश, शाहरुख़ तो यहां बिज़ी थे

मुंबई। देश के सबसे मशहूर कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से होने वाली है। गोवा में 24 मार्च को सगाई करने के बाद सोमवार रात अंबानी ने मुंबई के अपने आलिशान घर पर एक ज़बरदस्त पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

इस पार्टी में आकाश और श्लोका साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। आकाश ने ब्लू कलर का सूट पहना था, वही श्लोका ने पीच कलर का हैवी गाउन पहना था। इस पार्टी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान भी शमिल हुए थे।

 

पार्टी में अंबानी की बहू श्लोका मेहता के साथ शाहरुख खान की बेहतरीन बॉन्डिंग भी देखने को मिली। श्लोका को शाहरुख कुछ समझाते भी नजर आए। वहीं, आकाश अंबानी शाहरुख खान की वाइफ को गौरी खान को संभालते नजर आए। पार्टी के बाद आकाश, गौरी को कार तक छोड़ने भी गए।

आपको बता दें कि शाहरुख के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या बच्चन के साथ तो कैटरीना कैफ, करण जौहर, जॉन अब्राहम, जहीर ख़ान, किरण राव समेत कई सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बने।

हालंकि आमिर खान अपनी शूटिंग की वजह से इस पार्टी में शामिल नहीं हुए। वैसे सलमान खान भी पार्टी से गायब दिखे।

सूत्रों की माने तो, इस साल के अंत में आकाश अंबानी मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। शादी भी दोनों की मुंबई में ही होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH