Entertainment

‘ये है मोहब्बतें’ शो पर रूह का साया, इन घटनाओं से हुआ खुलासा

मुंबई। टीवी के एक लोकप्रिय शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ पर किसी आत्मा या बुरी शक्ति का साया सा मालूम होता है क्योंकि कुछ दिनों से इसी तरह की घटनाएं सामने आ रहीं है। जैसे कभी दिए का बुझना, कभी इशिता को कार के ऊपर रहस्यमयी औरत दिखना, इसी तरह की घटनाओं का अड्डा बना हुआ है ‘ये हैं मोहब्बतें’ का सेट। एक तरफ रोमांटिक सीन शूट किया जा रहा तो दूसरी तरफ इस तरह का माहौल किस बात संकेत कर रहा है?

संकेत कर रहा है शो में एक बिलकुल नए ट्विस्ट के जुड़ने का। अगर आप शो देखते होंगे तो आप बेहतर तरीके से समझ सकते होंगे। आज कल शो में एक हॉरर ट्विस्ट को जोड़ा जा रहा है। इशिता को एक महिला गाड़ी की छत पर दिखाई पड़ती हैं। वही महिला लंदन में भी नज़र आती है और फिर अजीब ढंग से गायब हो जाती है। दरअसल शो में दो नए एक्टर्स की एंट्री हुई है। चारु मलिक जो शो में भूत का किरदार निभाएंगी।

वहीं एक दूसरी एक्ट्रेस, जो टैरो कार्ड रीडर का कैरेक्टर निभाएंगी और भल्ला परिवार को आगाह करती हैं कि कोई नकारात्मक रूह इशिता का पीछा कर रही है। शो को हॉरर बनाने की कोशिश नहीं की जा रही बल्कि जो महिला भूत बनकर इशिता को परेशान कर रही हैं वो सिम्मी की साजिश का ही हिस्सा है।

पिछले कुछ दिनो से शो की गिरती टीआरपी के चलते ये ट्विस्ट इसमें जोड़ा गया है ताकि शो को टीआरपी के नजरिए से फायदा हो। ऐसा कहा जा रहा है कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिय एकता कपूर ने ये ट्विस्ट शो में जोड़ा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH