Entertainment

बहुत सुंदर और मेहनती नर्तक हैं जैकलिन फर्नाडीज : कथक शिक्षक

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)| जैकलिन फर्नाडीज एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बेहतरीन पोल डांस के साथ प्रशंसकों की सांसें रोकने के बाद, जैकी अब कथक के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। अब तक जैकलिन पश्चिमी नृत्य से सबका मन मोह रही थी लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब जैकलिन फर्नाडीज पारंपरिक नृत्य में अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रही हैं।

अभ्यास के कुछ सत्रों के बाद, जैकलिन अपनी नृत्य शिक्षक चारवी के मार्गदर्शन में जयपुरी घराने की कथक शैली को पेश करने के लिए तैयार हैं।

जैकलिन के शुरुआती अभ्यास सत्र को साझा करते हुए चारवी ने कहा, जैकलिन एक बहुत सुंदर और मेहनती नर्तक हैं। एक कलाकार के रूप में, वे वास्तव में यह जानती हैं कि दर्शकों के सामने किस तरह के हावभाव पेश करने की जरूरत है।

अभिनेत्री अपनी कदमताल और गति पर काफी ध्यान दे रही हैं। इसके बारे में बात करते हुए चारवी ने कहा कि एक गैर-शास्त्रीय परिवेश से होने के बावजूद जैकलिन बेहद आसानी से स्पिन कर लेती हैं।

उन्होंने कहा, शूट पर थकान भरा दिन बिताने के बाद भी जैकलिन कथक करते समय तरोताजा और ऊर्जावान नजर आती हैं। वह बहुत तेजी से सीख लेती हैं। जैकलिन फर्नाडीज हमेशा नृत्य शैली की बारीकियों को जानने के लिए उत्सुक रहती हैं।’

जैकलिन को एक पॉवर पैक कलाकार के रूप में जाना जाता है। इसके अलावा, अभिनेत्री अपनी हर फिल्म में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती आई हैं।

=>
=>
loading...