EntertainmentTop News

सोहा-कुणाल ने मनाया बेटी का ऐसा बर्थडे, लिखी अनोखी बात

नई दिल्ली। सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू छह माह की हो गई है। इस खास इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सोहा ने इनाया से हाफ केक कटवाया। ये हॉफ इसलिए क्योंकि इनाया आधे साल की हो गई हैं। इस सेलिब्रेशन की एक खूबसूरत सी तस्वीर सोहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। बता दें कि तस्वीर में सोहा और कुणाल बेटी इनाया से केक कटवा रहे हैं। इसमें इनाया बहुत मासूम और क्यूट नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोहा ने लिखा, “ये भले ही तुम्हारा पूरा जन्मदिन नहीं है लेकिन कोई भी वजह जिसमें तुम्हे सेलिब्रेट किया जा रहा हो वो बेहतर ही है।” सोहा ये गुड फैमिली टाइम सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही कमें बॉक्स में इनाया को बधाईयां भी दे रहे हैं।

बता दें कि सोहा ने 29 सितंबर, 2017 को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था। बेबी इनाया के जन्म से कुछ समय बाद उन्होंने अपनी बेटी की फोटोज को फैंस के बीच शेयर भी किया था। सोहा ने भाई सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के साथ इनाया की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

हाल ही में सैफ अली खान ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि तैमूर दिनों दिन काफी शैतान होते जा रहे हैं जिसके कारण जब वो इनाया के साथ होते हैं तो सभी दोनों के काफी ख्याल रखते हैं कि कहीं तैमूर की शैतानियों के कारण इनाया को चोट न आ जाए। स्टार किड्स की लोकप्रियता में इनाया नाम भी काफी ऊपर है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar