Entertainment

मॉल के बाहर NUDE होकर फोटोशूट करा रही थी मॉडल, फिर जो हुआ वो आपको चौंका देगा

आज कल हर कोई फोटोग्राफर है क्योंकि अच्छे से अच्छे कैमरे वाले मोबाइल आ गए हैं और कैमरा देखते ही हर कोई मॉडल बन जाता हैं लेकिन जिस फोटोशूट के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो आपको चौंका देगा।

एक मॉडल अपने फोटोग्राफर के साथ एक शॉपिंग सेंटर के बाहर फोटोशूट करवा रह थी तभी पुलिस आई और दोनों को गिरफ्तार करके ले गयी। दोनों पर कई तरह की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन क्यों?

शनिवार को सुबह 11 बजे अमेरिका के मोनरोविले शहर के मिरेकल माइल शॉपिंग सेंटर के बाहर 21 साल की एक लड़की का फोटोशूट चल रहा था। कुछ लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि जिस लड़की का फोटो शूट चल रहा है, उस मॉडल ने सिर्फ हाई हील्स और ब्लैक कलर की स्टॉकिंग्स पहन रखी है बस।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि वो मॉडल न्यूड है और पार्किंग में पोज दे रही है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि चेल्सी गुएरा नाम की ये मॉडल पेन्सिलवेनिया की रहने वाली है और माइकल वॉर्नोक नाम का फोटोग्राफर पिट्सबर्ग का रहने वाला हैं।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और 300 डॉलर प्रति फोटो का जुर्माना भी लगाया। मॉडल का कहना है कि न्यूड मॉडलिंग उसका प्रोफेशन है और इसके जरिये वो अपने कॉलेज की पढ़ाई का खर्च निकालती है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अश्लीलता, अशिष्टता और साज़िश के आरोप में केस दर्ज कर लिया और दोनों फिलहाल जेल में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH