Entertainment

महिला कलाकारों को टीवी ने बनाया बड़ा स्टार : नेहा मरदा

नई दिल्ली, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| टीवी अभिनेत्री नेहा मरदा का कहना है कि छोटे पर्दे पर महिला कलाकारों का ही जलवा होता है। अभिनेत्री ने खुशी जताते हुए कहा कि महिलाओं के किरदार समय के साथ बेहतर होते जा रहे हैं।

नेहा ने आईएएनएस को बताया, छोटे पर्दे ने महिला कलाकारों को बड़ा स्टार बना दिया है। महिला कलाकार सीरियल की प्रमुख पात्र जैसी बन गई हैं। महिलाओं के किरदार बेहतर होते जा रहे हैं।

कई लोगों को यह लगता है कि टीवी के विषय प्रतिदिन पुराने दिनों की तरफ लौट रहे हैं, लेकिन ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानों की’ और हाल ही में जी टीवी पर शुरू हुए सीरियल ‘पिया अलबेला’ में अपने अभिनय से लोकप्रिय हुईं नेहा इस बात से सहमत नहीं हैं।

उन्होंने कहा, जिस प्रकार के सीरियल आ रहे हैं और जिन मुद्दों को पर्दे पर लाया गया, वह सराहनीय है। टीवी के कारण जागरूकता फैल रही है। यह वास्तविक जीवन के प्रेरित है। इन सीरियलों की टीआरपी इसीलिए बढ़ती है, क्योंकि ऐसी घटनाएं सामान्य जीवन में घटती हैं। हम तो सिर्फ उन्हें पर्दे पर उतारते हैं।

सीरियल ‘पिया अलबेला’ की कहानी दहेज प्रथा के मुद्दे को उठाती है।

बॉलीवुड में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं एक कलाकार हूं। मुझे सभी किरदारों के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर मुझे लगा कि मैं उस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी, मैं जरूर करूंगी।

=>
=>
loading...