Entertainment

इस टीवी एक्टर की हत्या करना चाहता है उनका ही फैन

मुंबई। किसी भी चीज की अति उसका विनाश होता है। फिर वो प्यार हो या फिर गुस्सा। कभी कभी फैंस की दीवानगी स्टार्स पर इतनी भारी पड़ जाती है कि उनका जीना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही हाल इस समय गुरमीत चौधरी का है। एक फैन के जूनून का ऐसा ही मामला जिसमें वह खुद भी मरने को तैयार है और अपने चहेते स्टार को भी मारना चाहता है।

 

दरअसल गुरमीत ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, दुनिया भर से मेरे फैन्स लगातार मैसेज और फोन कर रहे हैं। वह इस बात से मुझे आगाह कर रहे हैं कि कोई अपने आपको आपका जबरदस्त फैन साबित करने के लिए आत्महत्या कर सकता है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

जैसे ही गुरमीत ने अपने फैन से ऐसा न करने की अपील की उसने गुरमीत को ही धमकाना शुरू कर दिया। फैन ने लिखा मैं तुझ मार दूंगा। गुरमीत का यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया। जिस पर यूजर्स गुरमीत के सपोर्ट में उतर आए।

गुरमीत ने मायावी, रामायण, गीत और पुर्विवाह जैसे टीवी सीरियल में काम करने के बाद वह कोई आप सा, खामोशियां, मिस्टर एक्स, वजह तुम हो, लाली की शादी में लड्डू दीवाना और पलटन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म पलटन का रिलीज होना अभी बाकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH