NationalTop News

इस ट्रेन ड्राइवर से सीखें प्रदर्शकारियों से कैसे निपटना है, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में देशभर में फैली हिंसा में 10 से अधिक लोगों की जान चली गई व अरबों की संपत्ति का नुकसान हुआ। प्रदर्शकारियों को जहां भी जो दिखा उसमें आग लगाते चले गए। प्रदर्शनकारियों ने कहीं दुकानों में तोड़फोड़ की तो कहीं किसी की दुकान में आग लगा दी। कई जगह प्रदर्शकारी ट्रेन रोकते हुए भी नज़र आए।

इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रदर्शनकारियों की भीड़ रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को रोकने के लिए खड़ी हुई है। इस बीच सामने से ट्रेन आती हुई दिखाई देती है।

सबको लगता है कि ट्रेन ड्राइवर ट्रैक पर लोगों की भीड़ को देखते हुए ट्रेन को रोक देगा, लेकिन ट्रेन ड्राइवर ट्रेन को रोकने की बजाय उसकी स्पीड और बढ़ा देता है जिससे डरकर प्रदर्शकारी पूरा ट्रैक खाली कर भाग खड़े होते हैं।

इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में इसे लोगों ने शेयर किया है। लोग प्रतिक्रिया देते हुए ड्राइवर की सूझबूझ को सलाम कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सरकार को ऐसे विरोध-प्रदर्शनों से निपटने का तरीका इस ट्रेन ड्राइवर से सीखना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH