Sports

रोनाल्डो व मेसी की तुलना माराडोना और पेले से कर सकते हैं : बफन

तुरिन, 4 अप्रैल (आईएएनएस)| इटली के क्लब जुवेंतस के दिग्गज गोलकीपर जियानलुइगी बफन ने मंगलवार को यूईएफए चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल के पहले दौर के मुकाबले में रियल मेड्रिड से मिली 3-0 की करारी शिकस्त के बाद कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो एवं लियोनेल मेसी की तुलना हम महान फुटबालर डिआगो माराडोना और पेले से कर सकते हैं। एलियांस स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए इस मैच में रोनाल्डो ने दो अहम गोल किए और बफन के चैंपियंस लीग जीतने के सपने को और लंबा कर दिया।

ईएसपीएन डॉट इन की रिपोर्ट के अनुसार, बफन ने कहा, हमने एक बार फिर देखा कि रोनाल्डो कौन हैं और वह हमेशा ऐसे ही रहे हैं। एक महान खिलाड़ी जो लियोनल मेसी के साथ मिलकर अपनी टीमों को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं और इसलिए उनकी तुलना माराडोना और पेले जैसी महान खिलाड़ियों से हो सकती है।

बफन ने कहा, वे उन खिलाड़ियों में से हैं जिनकी अपनी टीम की जीतों में बहुत बड़ा योगदान होता है। हम निराश हैं क्योंकि शायद अब हम अगले दौर में ना पहुंच पाएं और मुझे इसका खेद रहेगा लेकिन यह भी सच है कि जब आप ऐसे प्रतिद्वंद्वियों का सामना करते हैं तो आपको यह मानना होगा कि वे बहुत बेहतरीन हैं।

दोनों टीमों के बीच क्वार्टरफाइनल के दूसरे दौर का मुकाबला 12 अप्रैल को मेड्रिड के सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में खेला जाएगा।

=>
=>
loading...