Sports

सुपर लीग : मुंबई का सामना करेगी ईस्ट बंगाल

भुवनेश्वर, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| आई-लीग क्लब ईस्ट बंगाल सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आज इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के क्लब मुंबई सिटी एफसी से भिड़ेगा। कोच खालिद जमील की टीम आई-लीग का खिताब ना जीत पाने की निराशा को पीछे छोड़ते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश करना चाहेगी।

कलिंगा स्टेडियम में खेले जाने वाले नॉकआउट मुकाबले से पहले ईस्ट बंगाल के कोच खालिद जमील ने कहा, मैदान मे उतरने से पहले हमें सकारात्मक सोच रखनी होगी। हम जो बीत चुका है, उसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। ईस्ट बंगाल के पास बहुत अनुभवी खिलाड़ी है और उन्होंने यहां आने से पहले कड़ी तैयारी की है।

खालिद जमील ने कहा, हम नॉकआउट मैच के लिए अपनी रणनीति बनाएंगे और हमें संयम बरतना होगा। इस मैदान पर यह हमारा पहला मैच है, जबकि मुंबई यहां पहले भी खेल चुकी है। मैच जीतने के लिए हमें रक्षात्मक रूप से अधिक सतर्क और मानसिक रूप से मजबूत होना होगा।

मुंबई एफसी के कोच एलेक्जेंडर गुइमारेस ने क्वालीफायर में इंडियन एरोज को हराकर राउंड ऑफ 16 में प्रवेश करने पर खुाशी जाहिर की।

गुइमारेस ने कहा, इस टूर्नामेंट में वापस आकर अच्छा लग रहा है। इंडियन एरोज के खिलाफ हमने एक मुश्किल मैच खेला। टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए हर किसी को कड़ी मेहनत करनी होगी। हम अपने विपक्षी का सम्मान करते हैं लेकिन हम यहां जीतने के लिए हैं। हमें पता है कि हम ऐसी टीम के खिलाफ खेलने जा रहे हैं जिसका गौरवपूर्ण इतिहास रहा है।

मंबई की टीम केवल दो विदेशी खिलाड़ियों के साथ आई है और कोच मानते हैं कि यह स्थानीय खिलाड़ियों के लिए उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने का बेहतरीन मौका है।

गुइमारेस ने कहा, अब समय है कि हमारे स्थानीय खिलाड़ी जिम्मेदारी लें और मैदान पर अपनी क्षमता दिखाएं। हमने उनके (ईस्ट बंगाल) कुछ मैच देखे हैं और गुरुवार का मैच भी कड़ा होने वाला है।

=>
=>
loading...