NationalTop News

तेजप्रताप यादव की शादी हो रही है, किससे? अरे ऐश्वर्या राय से! सच्ची, खबर पढ़िए

 

नई दिल्ली। हमारे देश की राजनीति में कुछ ऐसे कुंवारे युवा हैं जो पार्टी, चुनाव को लेकर इतना व्यस्त रहते हैं कि शादी करना ही भूल गए हैं। अब राहुल गांधी को ही ले लीजिये। उनकी उम्र तक आते आते इंसान तीसरे आश्रम की तैयारी कर रहा होता है और वो अभी भी युवा हैं।

खैर, इन्हीं युवाओं की सूची में एक युवा नेता को शादी का ख्याल आ गया है और उसने अपनी दुल्हन भी ढूंढ ली है। ये नेता हैं लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव। इनकी शादी राजद के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने जा रही है।

ऐश्वर्या के घरवालों के मुताबिक सगाई अप्रैल माह के अंत में होगी। कुछ समय पहले तेज प्रताप यादव ने कहा था कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी ही उनके लिए लड़की ढूंढ़ कर लाएंगे। घरवालों को लड़की पसंद आने पर शादी कर लेंगे। इसके बाद उनके घरवालों ने उनकी शादी अपने ही दल के एक राजनीतिक परिवार में तय कर दी।

दरियापुर के बजहिया गांव के लोगों ने पुराने समय याद करते हुए किस्से बांटे कि जब लालू अपने राजनीतिक जीवन के चरम पर थे तो वो चन्द्रिका राय के घर रिश्तेदारी करना चाहते थे। पर बात नहीं बनी और अब जब वो जेल में है तो उनका सपना सच हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH