National

उप्र : बालू खदान पर डाके का प्रयास, 3 गिरफ्तार

झांसी, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के ककरबई थाना क्षेत्र की ठरे बालू खदान में बुधवार की रात डकैती डालने गए तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस घटना की जानकारी गुरुवार को दी। पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया, बुधवार की मध्यरात्रि में करीब आधा दर्जन सशस्त्र बदमाश ककरबई थाना क्षेत्र के ठरे बालू खदान में डकैती डालने गए थे। बदमाशों ने घाट के कर्मचारियों पर फायरिंग कर दहशत फैला दी। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। पुलिस ने भी अपने बचाव में कई राउंड फायर किए, जिससे हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के उपेरका गांव निवासी बदमाश खलक उर्फ खेमा और रंजीत घायल होकर गिर गए।

उन्होंने कहा, अपने साथियों संग भाग रहे बदमाश बल्लू खेंगर को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया।

एसपी ने बताया कि घायल बदमाशों को मेडिकल कॉलेज झांसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है और इन तीन बदमाशों के कब्जे से 315 बोर की दो राइफलें व दो देशी तमंचे के अलावा पचास जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले इसी गैंग के बदमाशों ने देवरी बालू खदान पर भी डाका डालकर लाखों रुपये लूट लिए थे और खदान के कर्मचारियों को गोली मारकर घायल कर दिया था।

=>
=>
loading...