RegionalTop News

मां के शव को फ्रीज़र में रखकर तीन साल तक लेता रहा पेंशन, पिता के लिए भी ले आया था फ्रीजर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। यहां एक कलयुगी बेटा अपनी मां के शव को फ्रीजर में रखकर उनके अंगूठे का इस्तेमाल करके तीन साल तक पेंशन लेता रहा। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला शहर के दक्षिणी इलाके बेहाला के एक घर में सामने आया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीना मजूमदार का शव उस फ्रीजर से बरामद किया गया जिसका इस्तेमाल मीट रखने के लिये होता है। महिला के शव को रसायन लगाकर तीन साल से अच्छी तरह संरक्षित रखा गया था।

पुलिस ने बताया कि महिला एक रिटायर्ड एफसीआई अधिकारी थी जिसे हर महीने करीब 50 हजार रुपये पेंशन के तौर पर मिलते थे। मृतक बीना के शरीर के जिन हिस्सों के सड़ने का डर था उन हिस्सों जैसे किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके सुब्रत ने बड़े जार में रख दिया था। पुलिस ने बताया कि कमरे से रखे डीप फ्रीजर से उन्होंने वृद्धा के शव को कब्जे में लिया है। पुलिस को कमरे से एक और फ्रीज़र बरामद हुआ है। पुलिस को शक है ये फ्रीज़र उसने अपने पिता के लिए रखा हुआ था जिससे उनकी मौत के बाद वह उनकी भी पेंशन ले सके।

उधर, पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि उन्हें महिला के निधन की जानकारी थी लेकिन इस बात का कोई पता नहीं था कि उनके शव के साथ क्या हुआ। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि महिला की मौत कैसे हुई है। उनकी मौत स्वाभाविक है या उनके ही बेटे ने उनकी हत्या की है। गौरतलब है कि पेंशन या नौकरी के लिए अपनो के ही जान लेने की यह पहली घटना नहीं है. ऐसी कई घटनाएं समय-समय पर हमारे सामने आती रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH