Entertainment

कपिल ने ट्विटर पर दी मां-बहन की गालियां, बाद में दी ये सफाई

नई दिल्ली। काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खाना को पांच साल की सजा सुनाई गई गई है। सलमान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी जिसे कल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में सलमान को आज की रात भी जेल में बितानी होगी। उधर, सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं। वो सोशल मीडिया पर अपना दुःख जाहिर कर रहे हैं, लेकिन लगता है सलमान के जेल जाने से उनके फैंस से ज्यादा कपिल शर्मा को दुःख हुआ है।

दरअसल, कपिल शर्मा ने लगातार गालियों के साथ कुछ ट्वीट्स किए हैं। जिसमें वो सलमान को सपोर्ट करते हुए मीडिया को गाली दे रहे हैं। हालांकि कपिल ने अब अपने ट्विटर अकाउंट के हैक होने का हवाला देते हुए सारे ट्वीट्स डिलीट कर दिए।

सलमान का पक्ष लेते हुए कपिल के अकाउंट से ट्वीट किया गया, “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने। शेर का शिकार किया। मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. अच्छा आदमी है.. मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए। घटिया सिस्टम। मुझे अच्छा काम करने दो।

इसके बाद कपिल ने एक के बाद एक गाली भरे चार ट्वीट्स किए। इन ट्वीट्स की भाषा इतनी गंदी थी कि उसे यहां दिखाया भी नहीं जा सकता। हालांकि बाद में माफ़ी मांगते हुए कपिल शर्मा ने सारे ट्वीट्स डिलीट कर दिए। कपिल ने अपनी सफाई में कहा, मेरा अकाउंट हैक हो गया था, कृपया पिछले अपमानजनक ट्वीट्स को अनेदखा कर दें। आप को हुई दिक्कत के लिए मैं माफी मांगता हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH