Entertainment

photos: अनुष्का से नहीं बल्कि चिरंजीवी की भतीजी से हो रही है प्रभास की शादी

 

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक सब स्टार्स शादी के बारे में सोच रहे है। शादी से जुड़े बयान दे रहे है। अभी दीपिका से लेकर सोनम की शादी की ख़बरें खत्म नहीं हुई थी कि बाहुबली एक्टर प्रभास की शादी की चर्चा शुरू हो गई। खबर है कि प्रभास जल ही शादी करने वाले है।

कुछ समय पहले प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को अफवाह बताया था। अब खबरें आ रही हैं कि प्रभास सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से शादी कर सकते हैं। हालांकि चिरंजीवी ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है? निहारिका अभी शादी के लिए काफी छोटी हैं। इस तरह की अफवाहें तुरंत फैलना बंद होनी चाहिए।

निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के साथ ही टीवी प्रेजेंटर भी हैं। उन्होंने 2016 में फिल्म ‘ओका मनसु’ से डेब्यू किया था। उनके पिता का नाम नागेन्द्र बाबू है, जो कि चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरू नल्ला नाल पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है। उनके बैनर का नाम ‘पिंक एलिफेंट पिक्चर्स’ है।

प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद से ही दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। एक पोर्टल ने खबर भी दी थी कि अनुष्का दो साल पहले घर बसाने वाली थीं, लेकिन प्रभास के कहने पर उन्हें अपनी शादी रोकनी पड़ी थी।

निहारिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं। इसके अलावा वह चिरंजीवी की फिल्म ‘Sya Raa’ में स्पेशल अपीयरेंस देंगी।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा अहम रोल में दिखेंगे। उधर, प्रभास इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH