Entertainment

सलमान खान से शादी करना चाहती है 25 साल की ये एक्ट्रेस, नाम सुन चौंक जाएंगे आप

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी का इंतजार आज हर कोई कर रहा है लेकिन सलमान भाई लोगों को इंतजार पर इंतजार करवा रहें हैं। अगर हम ये बोले कि सलमान खान के लिए लड़की मिल गई है। बस सलमान की हां का इंतजार है। जी हां, सलमान की फैन बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है।

दरअसल, उर्वशी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू के लिए चर्चा में है। इस इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान की फैन है? तो उन्होंने कहा कि हां वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वे उनसे शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। उर्वशी ने कहा कि सलमान खान से कौन शादी नहीं करना चाहेगा। जैसे हर कोई सलमान से शादी करना चाहता है वैसे ही मैं भी ऐसा चाहती हूं।

अगर सलमान की शादी उर्वशी से होती है, तो भी सलमान की शादी काफी चर्चा में रहेगी। एक तरफ जहां उर्वशी रौतेला सिर्फ 25 साल की हैं तो वहीँ सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। अगर वे सलमान खान से शादी कर भी लें तो उन दोनों की उम्र में काफी ज्यादा फर्क होगा। वैसे उर्वशी अपने कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वे अपनी सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस कर रही हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी का जन्म उत्तराखंड के नैनीताल में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था। वह 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब दिया गया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH