Entertainment

जेनिफर विंगेट को हुई इस एक्टर से ‘बेपनाह’ मोहब्बत, होटल में साथ बिताया वक्त

 

मुंबई। प्यार धर्म या जाति देखकर नहीं होता है। बस दिल को कोई अच्छा लग जाता है और उससे प्यार हो जाता है। जिससे इंसान प्यार करता है उसकी सारी बातें हमें अच्छी लगती है फिर वो प्यार हो या गुस्सा। अक्सर हम लोग देखते हैं कि लोगों के बीच प्यार तो बहुत होता है, लेकिन कभी-कभार छोटी सी मिसअंडरस्टैंडिंग के चलते उनके रिश्ते टूट जाते है। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स तक ऐसे बहुत से रिश्ते है, जिनमें बहुत प्यार होते हुए भी उनका रिश्ता टूट गया।

टीवी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों टीवी शो बेपनाह में नजर आ रही हैं। हर बार कि तरह शो में उनके किरदार को पसंद किया जा रहा है। जेनिफर तलाकशुदा हैं। उन्होंने करण ग्रोवर से शादी की थी और कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया। करण ने बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा बिपाशा बासु से शादी कर ली है।

अब जेनिफर भी करण को भूलने की कोशिश में लग गयी है और इन दिनों वह अपने दोस्त शेहबान आजिम को डेट करने में लगी हुई हैं। सूत्रों के मुताबिक, बेपनाह शो में जिस एक्टर ने जोया उर्फ़ जेनिफर के पति का किरदार निभाया वहीँ शेहबान हैं और जेनिफर के कहने पर ही मेकर्स ने शेहबान को शो बेपनाह का हिस्सा बनाया था।

पिछले दिनों जब शो के कुछ सीक्वेंस के लिए मसूरी गए तो दोनों एक साथ एक ही होटल के कमरे में भी रुके थे। इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि दोनों में कुछ ना कुछ तो चल रहा है जो वे सभी से छुपा रहे है। दोनों कई बार वेनिटी वैन में साथ देखे गए और दोनों कई जगहों पर साथ स्पॉट हुए।

जब दोनों से सवाल किए गए कि दोनों के बीच रिलेशन हैं तो दोनों इस बात से साफ़ मुकर गए और कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, शेहबान ने कहा कि जेनिफर उनकी खास दोस्त हैं और वह आज से नहीं बल्कि सालों से उनके साथ में हैं। दोनों की फोटो अक्सर इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाती हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH