Regional

नाले में पड़ा था बंद सूटकेस, खोलते ही दिखा कुछ ऐसा कि पुलिस के भी उड़े होश

नोएडा। आज हम लड़कियां भले कितने ही जागरूक हो गयी हों लेकिन दहेज के मामले में आज भी हम अपना मुंह नहीं खोलते और विरोध करने से कतराते हैं। जिस तरह लड़कियों को अपने सही-गलत का फैसला करने की आजादी है उसी तरह इस मामले में भी उन्हें खुलकर निर्णय लेना चाहिए।

भारतीय शादियों में शगुन के नाम पर दहेज मांगने की प्रथा कुछ ऐसी है कि इसके नाम पर न जाने कितनी लड़कियां जलाकर मार दी जाती हैं। दहेज को लेकर ग्रेटर नोएडा में एक मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

महिला टीचर माला शादी के बाद ग्रेटर नोएडा में अपने पति शिवम के साथ रहती थी। आरोप है कि दहेज के लिए उसका पति महिला को लगातार परेशान करता था। बीती शाम माला का पति उसके मायके गया और उसने वहां बताया कि माला घर से जेवरात लेकर गायब हो गई है, लेकिन देर रात माला की लाश इंदिरापुरम में नाले से बरामद हुई। एक बैग में डालकर माला की लाश को वहां फेंका गया था।

पुलिस ने मामले में आरोपी पति शिवम और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, माला कुछ महीने की प्रेग्नेंट भी बताई जा रही है। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH