Entertainment

बिग बी के नाती के साथ डेट पर गईं सुहाना, फोटो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी उनकी बिकीनी फोटोज, तो कभी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती है। इन दिनों उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो की खासियत ये है कि इस फोटो में सुहाना के साथ महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। अगस्त्य और सुहाना की फोटो में उनके दोस्त पार्टी करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखने के बाद बॉलीवुड फैन्स के बीच इसे लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ लोग तो इस बात का भी दावा कर रहे हैं कि सुहाना और अगस्त्य डेट पर गए हुए थे।

Double S & A ❤❤???????? love you baby ❤ ( Suhana Shlok Agastya Azar )

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

सुहाना ने अपने दोस्तों की यह फोटो इंस्टाग्राम पर अपने एक फैन कल्ब अकाउंट पर शेयर की है। सुहाना ने इस पार्टी में व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर्स पहना था। जिसमें वो काफी बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही थी। इसके साथ ही खुले बालों में सुहाना पोज देती दिखाई दे रही हैं। उनके फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया। फोटो में सुहाना के अलावा यश बिरला की बेटी श्लोका बिरला, गोदरेज समूह की तान्या अरविंद दुबाश के छोटे बेटे अजार दुबाश और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अभी तो अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह भी बॉलिवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं। उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जल्द ही वह ये फिल्म यू-ट्यूब पर भी अपलोड करेंगे। अगस्त्या ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी है, बल्कि फिल्म को खुद डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में उन्होंने ही बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया है।

स्विमिंग पूल हो, ताजमहल हो या आईपीएल मैच हो, खूबसूरत सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहती हैं। सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उन्हें जितनी लोकप्रियता मिली है उतनी फैन फॉलोइंग अभी तक किसी स्टार डॉटर को नहीं मिली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH