Entertainment

कंगना ने कर दिया खुलासा, इस वजह से नहीं बनाया सोशल मीडिया पर अकाउंट

मुंबई। सोशल मीडिया का क्रेज तो सबको होता है। चाहें वह राजनेता हो, अभिनेता या कोई आम आदमी ही क्यों न हो। हर कोई सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के लिए न जानें क्या क्या करता रहता हैं। कभी फोटो तो कभी वीडियो शेयर करते है लेकिन कंगना इस प्लेटफार्म से कोसों दूर हैं।

दरअसल, कंगना ने टीवी शो ‘वीएच1 इंसाइड एक्सेस’ का हिस्सा बनने के दौरान सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर किए। कंगना ने कहा कि सोशल मीडिया पर काफी समय बबार्द होता है। मैं कई कारणों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं और उनमें से एक यह है कि मुझे लगता है कि इसमें बहुत समय खराब होता है। लोग मुझे सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं।

कंगना ने बताया, “मेरे एजेंट्स कहते हैं आप एक अकाउंट खोल लें। बेशक कोई पोस्ट न करें, हमें करने दें लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगता। मैंने अपनी जिंदगी में कोई काम ऐसा नहीं किया, जिसमें मैं शामिल न रहीं हूं।” आगे उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह की बेईमानी अपने प्रशंसकों के साथ नहीं कर सकती। मुझे लगता हैं कि मैं ऐसा करके लाखों लोगों की नकल करूंगी। ऐसे रिश्ते नकली होते हैं।”

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ द क़्वीन ऑफ़ झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वह फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में दिखाई देंगी जिसमें वे अभिनेता राजकुमार राव के साथ हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH