National

मासूम बच्ची के लिए इस इंसान ने उगला है जहर, जानकर आ जाएगा आपको भी गुस्सा

मासूमसाभार इंटरनेट

नई दिल्ली। 8 साल की मासूम बच्ची अब हमारे बीच नहीं है। दरिंदों ने जो हरकत की है उसके बारे में पढ़कर  ही दिल टूट जाता है और मन में बस यही सवाल उठता है कि क्या इंसानियत पूरी तरह से मर चुकी है?

8 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी से पूरे देश में गुस्सा है। इसी बीच इस मासूम  के लिए एक पढ़े लिखे इंसान ने सोशल मीडिया पर जहर उगला। विष्णु नंदकुमार नाम के शख्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस छोटी सी मासूम बच्ची के लिए जो कहा है उससे यह पता चलता है ठीक ठाक दिखने वाला यह इंसान वास्तव में कितना बीमार है। नंदकुमार ने लिखा, अच्छा हुआ वो इतनी सी उमर में मर गई, नहीं तो वो बड़ी होती और भारत में सुसाइड बॉम्बर बन के आती।

आसिफा
साभार इंटरनेट

यह पोस्ट पढ़कर तब ज्यादा गुस्सा आता है जब यह पता चलता है कि नंदकुमार कोई मामूली शख्स नहीं बल्कि कोटक महिंद्रा बैंक के सहायक मैनेजर है। लोगों के विरोध के बाद उसने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया लेकिन लोगों का गुस्सा इससे शांत नहीं हुआ। लोग कोटक महिंद्रा बैंक पर कार्रवाई के लिए दबाव बनाने लगे।

आसिफा
साभार इंटरनेट

लोगों के गुस्से का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल को टैग करते हुए #Dismiss_Your_Manager  का ट्रेड चलाया।

आसिफा
साभार इंटरनेट

साथ ही बैंक ब्रांच के सामने पोस्टर लगाकर नंदकुमार को बर्खास्त करने की मांग करने लगे। लोगों के इस विरोध के आगे बैंक को झुकना पड़ा और बैंक ने नंदकुमार को बर्खास्त कर दिया।

यह जानकारी बैंक ने ट्वीट करते हुए दी। बैंक ने ट्वीट किया कि ‘हमने बुधवार, 11 अप्रेल को विष्णु को पूअर परफॉरमेंस के चलते बर्खास्त कर दिया है। एक घटना के बाद हमारे पूर्व कर्मचारी द्वारा की गई इस तरह की टिप्पणियां बहुत दुखद हैं। हम उसके बयान की निंदा करते हैं।’

सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से से आज एक बात फिर से साबित हो गई है कि सोशल मीडिया की ताकत बड़े से बड़े लोगों को झुका सकती है। बस लोगों को यह समझने की जरुरत है कि इसका इस्तेमाल सही चीजों के लिए किया जाना चाहिए।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique