Entertainment

खुद अभिषेक बच्चन ने माना, करीना ने कही थी ऐसी बात कि उड़ गए थे उनके होश

करीना कपूरसाभार इंटरनेट
मुंबई। करीना कपूर खान को बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस के रुप में पहचाना जाता है। कोई भी एक्टर या प्रोड्यूसर्स चाहता है कि करीना उनकी फिल्म का हिस्सा बनें। लेकिन शादी के बाद से करीना काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन उनके फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं करीना जल्दी ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी करने वाली हैं। फिल्म रिलीज होने में अभी समय है लेकिन करीना फिर भी इन दिनों चर्चा में हैं।
करीना कपूर
साभार इंटरनेट

इन दिनों करीना का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो 2002 में सिमी ग्रेवाल के चैट शो का है जिसमें सिमी ग्रेवाल करीना से कई सवाल करती नजर आ रहीं हैं। इसी बीच सिमी करीना से उनके पहले रोमांटिक सीन के बारे पूछती हैं। जिसके बाद यह चौंकाने वाला खुलासा होता है।

करीना कपूर
साभार इंटरनेट

बात साल 2000 की है। जे.पी. दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूज़ी’ से ही अभिषेक बच्चन और करीना कपूर का डेब्यू हुआ था। जब इन दोनों के बीच पहला रोमांटिक सीन फिल्माने की बात आई, तो करीना हिचकिचाने लगीं। उन्होंने जे.पी दत्ता से कहा- ‘जे.पी अंकल, ये मेरे भाई जैसा है. मैं इसके साथ प्यार में कैसे पड़ सकती हूं।’ इसके बाद वो अभिषेक की ओर मुड़ते हुए बोलीं, ‘एबी, तुम मेरे भाई जैसे हो।’ ये बातें बताई हैं खुद अभिषेक बच्चन ने उस वीडियो में जो अब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियोः

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique