NationalTop News

गीता से शादी करने वाले को सरकारी नौकरी, घर और कार देगी मोदी सरकार

इंदौर। पाकिस्तान से भारत लाई गई मूक-बधिर गीता ने कुछ दिनों पहले विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से मुलाक़ात कर अपनी शादी की इच्छा जताई थी। गीता की इस इच्छा को पूरा करने के लिए अब विदेश मंत्रालय काम कर रहा है। गीता के लिए लड़का ढूंढने के लिए परिचय सम्मेलन में उसकी प्रोफाइल को रखा गया। परिचय सम्मेलन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि शादी का पूरा खर्चा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज उठाएंगी।

सम्मेलन में गीता की फोटो के साथ उसकी प्रोफाइल भेजी गई है जिसमें उसके कद-काठी, रंग और उम्र को लेकर जानकारी दी गई है। बताया गया है कि जो भी लड़का गीता से शादी करेगा उसे सरकार की ओर से सरकारी नौकरी, घर और एक कार दी जाएगी।

मूक-बधिर गीता के शादी की इच्छा जाहिर करने के बाद विदेश मंत्रालय ने योग्य वर तलाशने के लिए एक एनजीओ काम पर लगाया है। आनंद-मूक बधिर संस्था गीता के लिए योग्य वर की तलाश कर डाटा विदेश मंत्रालय को भेजेगी। उपयुक्त युवकों में से गीता अपनी पसंद बताएगी। 2 सालों से स्कीम-71 स्थित मूक-बधिर संगठन में रह रही गीता के लिए कई शहरों से प्रस्ताव आ चुके हैं।

अगर आपकी उम्र 28 तक है तो शादी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आनंद-मूक बधिर संस्था को अपना बायोडाटा भेजें। संस्था द्वारा सिलैक्ट करने के बाद विदेश मंत्रालय में आपका डाटा भेजा जाएगा और अगर गीता आपको पसंद कर लेती है तो आपकी और गीता की शादी करवा दी जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH