Odd & Weird

मां चला रही थी स्कूटी, पीछे बैठा बच्चा कर रहा था ऐसा काम, लोग देखकर रह गए हैरान

स्कूटी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में बताने से पहले आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्कूटी पर बैठे बच्चे का यह वीडियो अब तक 75 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा खास क्या है कि यह सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल होने लगा। हम बताते हैं।

स्कूटी
साभार इंटरनेट

अक्सर देखा जाता है कि पढ़ाई को लेकर छोटे बच्चों में रुचि कम होती है। उनका मन हमेशा खेलने में लगा रहता है। लेकिन वीडियो में दिख रहा यह बच्चा पढ़ाई के प्रति इतना सीरियस है कि इसने स्कूटी पर ही अपना होमवर्क करना शुरु कर दिया। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मां खुली सड़क पर स्कूटी चला रही है वहीं बच्चा बेहद सीरियस होकर अपना होमवर्क कर रहा है।

स्कूटी
साभार इंटरनेट

होमवर्क के चक्कर में वह बिल्कुल भूल गया है कि वह अपने घर पर नहीं बल्कि स्कूटी पर बैठा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह हैरान रह जा रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। रिजीजू ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं मां और पढ़ाकू बच्चे को सैल्यूट करता हूं लेकिन सुरक्षा के लिए ट्रैफिक का ध्यान रखें।’

देखें वीडियोः

I salute the mother & studious son but pls be careful of traffic for safety.

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju) on Apr 17, 2018 at 11:16am PDT

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique