EntertainmentTop News

शिल्पा शिंदे ने ट्वीटर पर शेयर किया अश्लील वीडियो, पढ़िए फिर लोगों ने क्या कहा

बिग बॉस 11 में नज़र आई शिल्ला शिंदे ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक अश्लील वीडियो शेयर कर दिया, जिसके बाद बवाल होना शुरू हो गया। आपको बता दें कि जिस समय शिल्पा बिग बॉस 11 में थीं उस समय उनके नाम से एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था, जिसके साथ बताया जा रहा था कि वीडियो में शिल्पा और विकास गुप्ता इंटीमेट होते दिख रहे हैं। इस लिए अब जब शिल्पा को उस लड़की का असली वीडियो मिला तो उन्होंने अपनी बदनामी का बदला लेने के लिए उसे फौरन अपने अकाउंट पर ट्वीट कर दिया। लेकिन इससे शिल्पा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

शिल्पा की इस हरकत पर बिग बॉस में शिल्पा की राइवल रही हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने भी शिल्पा को लताड़ लगाई है और उन्हें गैरजिम्मेदार बताया है। हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड ने लिखा, ”शिल्पा आपके साथ जो भी हुआ उसका हमें अफ़सोस है लेकिन एक जिम्मेदार सेलिब्रिटी होने के नाते आपको सोशल मीडिया पर पोर्न को बढ़ावा देने के बजाए पुलिस में शिकायत नहीं करनी चाहिए थी? इसके अलावा आपने अपनी सफाई में उस महिला का पोर्न वीडियो शेयर कर दिया,ऐसा करते वक्त क्या आपने उनसे इस बात की सहमति ली कि आप सोशल मीडिया पर इसे डालने वाली हैं?”

इस पर हिना खान ने ट्वीट किया और लिखा, ”ये बेहद दुःख की बात है कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के दौरान कोई कुच भी पोस्ट कर किसी की छवि ख़राब कर सकता है लेकिन एक सेलेब होने के नाते हमारा एक ट्वीट कई लोगों तक पहुंचता है। ऐसे में हमें बहुत ही सावधानी और जिम्मेदारी से कोई कदम उठाना चाहिए। रियल लाइफ कोई रियलटी शो नहीं है।”

शिल्पा की इस हरकत पर सिर्फ हिना या रॉकी ही नहीं, बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी शिल्पा शिंदे पर गुस्सा उतारा और लिखा, ”आपके इतने सारे फैन्स हैं, आप ऐसा लिंक कैसे शेयर कर सकती हैं। इसे तुरंत डिलीट कीजिए।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”क्या अपने आपको सही साबित करने के लिए आपको ऐसा लिंक डालना ठीक लगता है?”

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor