Entertainment

प्रियंका का यह बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, देखें फोटो

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती है। प्रियंका मिस वर्ल्‍ड 2000 प्रतियोगिता की विनर रही हैं। प्रियंका भारत के साथ साथ विदेश में भी चर्चित सेलिब्रिटीज में से ए‍क हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अब तक इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना मुरीद बनाया। आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो एवं वीडियो डालती रहती हैं। फिलहाल बॉलीवुड की सबसे महंगी कलाकारों में शुमार की जाती है।

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से ब्रेक ले रखा था क्योंकि वह इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में कुछ ज्यादा ही बिजी थी, लेकिन अब काफी दिनों के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड का रुख कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा और उनकी एक्टिंग की चर्चा केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि सात समुंदर पार हॉलीवुड में भी होती है। कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा दिखने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत हैं। आज हम आपके लिए प्रियंका चोपड़ा की कुछ ऐसी फोटो लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी ख़ूबसूरती के फैन हो जाएंगे।

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने स्विमिंग करते हुए अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी जो देखते ही देखते वायरल हो गए। प्रियंका चोपड़ा इन फोटो में स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और इस दौरान ही उन्होंने काफी बोल्ड फोटोशूट भी करवाया था।

प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर लगभग 22 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनके द्वारा डाली गई फोटो को पसंद करते हैं। प्रियंका चोपड़ा की शेयर की गई फोटो को काफी पसंद करते हैं और प्रियंका इन फोटो को फैंस के बीच शेयर करना बिल्कुल भी नहीं भूलती।

प्रियंका चोपड़ा की इन फोटो को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहा है और काफी ज्यादा वायरल भी किया जा रहा है, लेकिन यहां भी ट्रोलर्स ने प्रियंका  का पीछा नहीं छोड़ा और कई भद्दे कमेंट भी किए गए। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस में शामिल की जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव मस्तानी, फैशन तथा मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

 

=>
=>
loading...