Entertainment

confirm: कैटरीना कैफ करने जा रहीं शादी, जान लीजिए दूल्हा कौन है

कैटरीना कैफ ब्रिटिश-भारतीय मूल की एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वे बॉलीवुड फिल्‍मों में अपने कार्यों के लिए जानी जाती हैं। वे तेलुगु और मलयालम फिल्‍मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। उन्‍हें भारत के तमाम आकर्षक सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है।

कैटरीना का जन्म जुलाई 1983 में हांगकांग में हुआ था। इन्होने 2003 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। अफवाहों के मुताबिक कैटरीना जल्द ही इस बड़े एक्टर से शादी कर सकती हैं। तो आइये जानते हैं कि वो खुशनसीब एक्टर कौन हैं?

इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले कोई और नही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं। सलमान ने कैटरीना को अपनी फिल्म ‘ मैंने प्यार क्यों किया’ में लीड रोल दिया। इसके बाद कैटरीना ने एक के बाद एक कई हिट फिल्मे दी। और आज कैटरीना बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। आज हम आपको उस एक्टर के बारे में बताएंगे जिससे कैटरीना कैफ जल्द ही शादी कर सकती हैं।

कैटरीना कैफ जिस एक्टर से शादी करने वाली उनका नाम सलमान खान हैं। एक समय था जब ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन फिर इनके बीच कुछ कारणों की वजह से दूरियां बढ़ गयी लेकिन अब फिर बहुत समय के बाद बॉलीवुड के ये दोनों मशहूर सितारे एक साथ नज़र आ रहे है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गयी हैं। खबरों के मुताबिक कैटरीना सलमान से शादी करना चाहती हैं, लेकिन सलमान ने इस बारे में अभी तक खुलकर कोई भी बात नही की हैं। अब यहाँ देखने वाली बात यह होगी की सलमान इस बारे क्या फैसला लेते हैं। अगर ऐसा होता हैं तो यह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक होगी।

=>
=>
loading...