Regional

46 साल के टीचर ने जबरदस्ती की अपनी 19 साल की छात्रा से शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक टीचर ने छात्र शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां 46 साल के एक कलयुगी टीचर ने अपनी 19 साल की छात्रा के साथ जबरदस्ती डरा धमकाकर शादी कर ली। इस काम में लड़की के घरवालों ने उसका पूरा साथ दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी टीचर उत्तम विठ्ठल काले को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है पीड़िता की आरोपी उत्तम से सगाई हो गई थी। हालांकि बाद में पीड़िता ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। फिर भी घरवालों ने उसकी शादी उत्तम से करा दी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सांगवी पुलिस थाने में दीप्ति दयानंद गायकवाड़ नामक युवती ने अपनी मां अनिता गायकवाड (36), पिता दयानंद गायकवाड (46), अपने अन्य रिश्तेदार शामा माने (54), मच्छिंद्र माने (46), रवि माने (29), शामल माने (25), रूपाली भांडले (30), राहुल भांडले (31) उत्तम विठ्ठल काले (46) सहित छह अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने उत्तम विठ्ठ काले ने उसके पिता को रुपयों का लालच दिया था। जिसके चलते उसके पिता दयानंद गायकवाड 22 मार्च को जबरदस्ती आलंदी निवासी शिक्षक उत्तम विट्ठल काले से उसकी शादी करवा दी थी। दीप्ति ने वीडियो जारी कर पुलिस को बताया था कि उसने शादी का विरोध किया था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी एक नहीं सुनी। दीप्ति के रिश्तेदार भी इस शादी के पक्ष में थे, उन्होंने भी शादी नहीं करने पर दीप्ति को धरा-धमकाया था। दीप्ति ने बताया कि उत्तम पहले से शादीशुदा है। उसकी 14 साल की एक बेटी भी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH