Entertainment

ऐसी लाइफ जीता है साउथ का ये जाना-माना विलेन, सीक्रेट जानेंगे तो दंग रह जाएंगे

साउथ की फिल्मों में स्टंट सीन्स को काफी पंसद किया जाता है। यही वजह है कि वहां कि हर दूसरी फिल्म में कोई न कोई स्टंट सीन जरूर होता है। वैसे, साउथ के स्टंटमैन की बात करें तो सबसे पहले नाम आता है, मशहूर एक्टर राजेंद्रन का।

 

जिन्होंने साउथ फिल्मों में कॉमेडियन और दमदार विलन का किरदार निभाया और साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री में काफी नाम कमाया है। इन्होने कभी अपनी कॉमेडी से हमको गुदगुदाया है, तो कभी विलेन बन कर अपना खौफ दिखाया है।

आपको बता दें, साउथ फिल्मों के महशूर एक्टर राजेंद्रन को मोटा राजेंद्रन के नाम से जाना जाता है। साउथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम, राजा रानी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में राजेंद्रन को आप लोगों ने देखा होगा।

 

दरअसल, विलेन की दुनिया में एंट्री से पहले वो एक डबल स्टंटमैन थे। राजेंद्रन ने 500 से ज्यादा फिल्मों में डबल स्टंटमैन के रूप में काम किया।

 

राजेंद्रन ने 2003 में फिल्म ‘पितामगन’ में छोटा सा रोल किया था। हालांकि केमिकल वाले हादसे के बाद राजेंद्रन का लुक विलेन की तरह लगने लगा और उन्हें साउथ इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली। 2009 में आई फिल्म ‘नान कडावुल’ में उन्होंने विलेन का किरदार किया था।

 

फिल्मों में खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ भी काम कर चुके हैं। इसमें सबसे ज्यादा चर्चित नलिनी नैर के साथ दिखे हैं। उनके पिता भी एक स्टन्टमैन ही थे।

फिल्मों  में उनके लुक को काफी पसंद किया जाता है, यदि वह कॉमेडियन का रोल निभाते है तो काफी दिलचस्प लगता है। और कभी विलेन के रूप में होते है तो उनका आक्रामक रूप भी सबका मन मोह लेता है।

=>
=>
loading...