NationalTop News

आसाराम जानते हैं सलमान के मन की वो बात, जो किसी को नहीं पता

मुंबई। नाबालिग से रेप के मामले में जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को दोषी करार दिया है। आसाराम के साथ दो अन्य सहयोगी शिल्पा और शरद को भी आज कोर्ट ने दोषी ठहराया। वहीं शिवा और प्रकाश को कोर्ट ने बरी कर दिया। आसाराम की सजा पर थोड़ी देर में फैसला आ सकता है।

बता दें कि हाल ही में काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दो दिन जोधपुर की सेंट्रल में बिताने पड़े थे। सलमान को जेल की बैरक नंबर दो में रखा गया था। इसी बैरक में दो लड़कियों से रेप के आरोपी आसाराम भी थे। पहले से बताया जा रहा था कि जेल में सलमान की आसाराम से स्वास्थ्य से जुड़े कुछ मुद्दों पर बात भी हुई है। अब इस बात का खुलासा हो गया है कि दोनों के बीच क्या बातें हुई थीं।

सलमान सिरदर्द की बीमारी से जूझ रहे हैं। जेल में बंद आसाराम भी इसी बीमारी से पीड़ित हैं। दोनों की जब मुलाक़ात हुई तो आसाराम ने अपनी बीमारी के बारे में बताया। सलमान से कहा कि वह भी सिर दर्द की बीमारी से जूझ रहे थे। यह दर्द सुसाइड जैसा था।

सलमान ने कहा कि काफी दिनों तक उन्होंने पेन किलर लीं लेकिन कोई फायदा न हुआ इसके बाद रेगुलर एक्सरसाइज व अन्य उपचार से वह ठीक हुए। सलमान ने भी आसाराम को एक्सरसाइज करने की सलाह दी लेकिन वो नहीं माने।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH